Warning: sprintf(): Too few arguments in /home2/breakingnewsofin/public_html/wp-content/themes/covernews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 254

धमाका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 11 दिन का कितना रहा | Dhamaka Box Office Collection 11 day

फाइनली नए साल के मौके पर जहाँ तेलुगु सिनेमा की सुपरहिट फ़िल्म धमाका ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाते हुए एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है और इस फिल्म को रलीज हुए आ 11 दिन पूरे हो चुके है तो आज हम फिल्म धमाका के बॉक्स ऑफिस के बारे में बात करने वाले हैं.

और इस फिल्म ने अब तब कितने करोड़ रुयए की कमाई की, तो बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाते हुए इस साल तेलुगू सिनेमा के लिए एक और बड़ी सुपरहिट फ़िल्म बन चुकी है जी हाँ आप सभी को बताते चले कि तेलुगु सिनेमा के मास महाराजा रवितेजा और श्रीलीला की फ़िल्म धमाका जिसका डायरेक्शन किया है त्रिनाधा राव नक्कीना ने ये एक ऐक्शन ड्रामा फ़िल्म है.

जिसे की बॉक्स ऑफिस पर पिछले हफ्ते ही रिलीज किया गया था स फिल्म ने सर्कस से ज्यादा बड़ी ओपनिंग लेते हुए 6 करोड़ 70 लाख रूपये कमाए तो वही इस फ़िल्म का शुरुआती तीन दिनों का जो कलेक्शन था वो भी सर्कस के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से कहीं ज्यादा अच्छा था.

इसे भी पढ़े: अवतार 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 16 दिन का कितना रहा

ऑडियंस की तरफ से मिले हुए काफी अच्छे रिव्यूज की वजह से ये फ़िल्म अपने फर्स्ट वीक में ही 35 करोड़ रूपये के आंकड़े को इंडियन नेट बॉक्स ऑफिस पर पार कर चुकी थी और वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर ये फ़िल्म 50 करोड़ रूपये के आंकड़े को छू चुकी थी तो वहीं अपने सेकंड वीक में भी इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार शुरुआत की.

और नए साल की छुट्टियों का फायदा भी इस फ़िल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर लिया अपने आठवें दिन इस फिल्म ने जहाँ 2 करोड़ 63 लाख रूपये कमाए नौवें दिन इस फ़िल्म की कलेक्शनस 3 करोड़ 25 लाख रूपये के रहे हैं लेकिन अपने दसवें दिन इस फ़िल्म की जो कलेक्शन्स थे.

इसे भी पढ़े: सर्कस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 11 दिन का कितना रहा

उसमें लगभग 100% की ग्रोथ देखी गयी और इस फ़िल्म ने 6 करोड़ 50 लाख से ज्यादा की कमाई अपने दसवें दिन इंडियन नेट बॉक्स ऑफिस पर की है इसी के साथ इस फ़िल्म का टोटल 48 करोड़ रूपये का नेट बॉक्स ऑफिस पर हो चुका होगा इंडियन ग्रॉस बॉक्स ऑफिस पर ये फ़िल्म लगभग 58 करोड़ रूपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी होगी.

जबकि इस फ़िल्म का वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 65 करोड़ रूपये के आंकड़े को पार कर चुका है अब अगर बात की जाए आज के कलेक्शन्स की तो आज इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर 11वां दिन है आज की एडवान्स इस फ़िल्म की 48 लाख रूपये की है साथ ही साथ मॉर्निंग ऑक्यूपेंसी भी इस फ़िल्म की आज भी एडवांस में काफी अच्छा ट्रेंड कर रही है यही वजह है कि ये फ़िल्म आज अपने 11वें दिन वर्किंग डे के दिन भी लगभग लगातार 2 करोड़ रूपये के आंकड़े को छू सकती है.

इसे भी पढ़े: PS2: पोनियन सेल्वन 2 ऑफिसियल ट्रेलर अनाउंसमेंट अपडेट, ऐश्वर्या राय बच्चन, मणि रत्नम,

जिससे की इस फ़िल्म का कलेक्शन इंडिया में 50 करोड़ रूपये, वर्ल्डवाइड ग्रॉस बॉक्स ऑफिस पर लगभग 68 करोड़ रुपये का हो चुका होगा और ये फ़िल्म इस बार एक सुपरहिट फ़िल्म बन चुकी होगी फ़िलहाल आपको ये फिल्म कैसी लगी हमे कमेंट में जरुर बताये साथ ही और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमे फॉलो करें.

The post धमाका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 11 दिन का कितना रहा | Dhamaka Box Office Collection 11 day appeared first on FSI Career.