Warning: sprintf(): Too few arguments in /home2/breakingnewsofin/public_html/wp-content/themes/covernews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 254

सर्कस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 11 दिन का कितना रहा | Cirkus box office collection 11 day

आज फिल्म सर्कस को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए 11 दिन हो चुके है, 11 दिनों में इस फ़िल्म सर्कस के जो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन्स है वो ठीक ठाक निकलकर आए हैं तो आज हम फिल्म सर्कस के बॉक्स ऑफिस के बारे में बात करने वाले हैं बॉलीवुड की फ़िल्म सर्कस जिसे कि इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पिछले हफ्ते ही रिलीज किया गया था.

इस फ़िल्म का डायरेक्शन किया था रोहित शेट्टी ने, जैसा की आप सभी जानते हैं कि ये एक कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म थी जिसका कनेक्शन गोलमाल सिरीज़ से जोड़ने का प्रयास रोहित शेट्टी ने किया है लेकिन बताते चलें आपको कि रणवीर सिंह, जैकलीन और पूजा हेगड़े की इस फ़िल्म को ऑडियंस की तरफ से ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिलता हुआ नजर आया.

इसे भी पढ़े: अवतार 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 16 दिन का कितना रहा

रिव्यूज काफी घटिया इस फ़िल्म को मिले यही वजह रही कि इस फ़िल्म ने जहाँ अपने पहले दिन 6 करोड़ रूपये की ओपनिंग ली थी और शुरुआती तीन दिनों में 20 करोड़ रूपये ही कमा पाई थी तो वही अपने फर्स्ट वीक में भी इस फ़िल्म का जो कलेक्शन था वो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं रहा और इस फ़िल्म ने मात्र 30 करोड़ रूपये की कमाई इंडियन बॉक्स ऑफिस पर की सेकंड वीक यानी कि नए साल की छुट्टियों में भी ये फ़िल्म ऑडियंस के हॉलीडे का फायदा नहीं उठा पाई.

और इस फ़िल्म ने जहाँ अपने आठवें दिन 1 करोड़ रूपये कमाये अपने नौवें दिन कमाए 1 करोड़ 55 लाख रूपये, दसवें दिन 2 करोड़ 20 लाख रूपये के साथ इस फ़िल्म का जो टोटल कलेक्शन है वो 35 करोड़ रूपये के आंकड़ों को ही टच कर पाया है.

इसे भी पढ़े: PS2: पोनियन सेल्वन 2 ऑफिसियल ट्रेलर अनाउंसमेंट अपडेट, ऐश्वर्या राय बच्चन, मणि रत्नम,

10 दिनों के अंदर ही ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर एक बड़े डिज़ास्टर फ़िल्म साबित हो चुकी है और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी इस फ़िल्म को फ्लॉप का टैग मिल चुका है आज यह फ़िल्म लगभग 70 से 80 लाख रूपये की कमाई करती हुई नजर आ रही है आपको ये फिल्म कैसी लगी हमे कमेंट में जरुर बताये साथ ही और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमे फॉलो करें.

The post सर्कस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 11 दिन का कितना रहा | Cirkus box office collection 11 day appeared first on FSI Career.