थुनिवु बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 13 दिन का कितना रहा | Thunivu box office collection day 13

तमिल मूवी थुनीवू जिस फ़िल्में में हमे देखने को मिले थे थलाअजीत कुमार और उनके साथ नजर आई थीं मंजू वारियर, इस फ़िल्म को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए आज पूरे हो चुके हैं 13 दिन, इस फ़िल्म में पहले दिन ऑल इंडिया नेट कलेक्शन 24 करोड़ 40 लाख रूपये का किया था वही सात दिनों में फ़िल्म का इंडिया से नेट कलेक्शन 87 करोड़ 85 लाख रूपये का हो चुका था तो 9 दिनों में फ़िल्म ने ऑल इंडिया नेट कलेक्शन 93 करोड़ 40 लाख रूपये का किया था.

इसे भी पढ़े: पठान 4 दिन पहले का एडवांस बुकिंग कलेक्शन 

लेकिन दूसरे हफ्ते में फ़िल्म के कलेक्शन बुरी तरह से ड्रॉप रहे और फिल्म ने अपने दसवें दिन इंडिया से नेट कलेक्शन सिर्फ 2 करोड़ 45 लाख रूपये का किया वही 11वें दिन 4 करोड़ 35 लाख रूपये तो 12वें दिन 5 करोड़ 50 लाख रूपये, वही थुनीवू फ़िल्म अपने 13वें दिन यानी की आज ऑल इंडिया नेट कलेक्शन 2 करोड़ 50 लाख रूपये इसी के साथ थुनीवू फ़िल्म का शुरुआती 13 दिनों में इंडिया से नेट कलेक्शन 109 करोड़ रूपये का हो चुका है.

इसे भी पढ़े: अवतार 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 37 दिन का कितना रहा

और इंडिया ग्रोस कलेक्शन 131 करोड़ रूपये हो चुका है बात की जाएँ फिल्म के ओवरसीज कलेक्शन के बारे में तो थुनीवू फिल्म ने अभी तक ओवरसीज मार्केट से टोटल ग्रोस कलेक्शन 58 करोड़ लाख रूपये का किया है इसी के साथ थुनीवू फ़िल्म का शुरुआती 13 दिनों में वर्ल्डवाइड टोटल ग्रॉस कलेक्शन 189 करोड़ का हो चुका है.

बता दें आपको कि ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो चुकी है वैसे आपको क्या लगता है इस फिल्म का दुनिया भर से फाइनल लाइफटाइम कलेक्शन कितना रहेगा और आपको ये फिल्म कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताएं साथ ही और भी ऐसे ही अपडेट्स पाने के लिए हमें फॉलो करें.

techparimal news

The post थुनिवु बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 13 दिन का कितना रहा | Thunivu box office collection day 13 appeared first on FSI Career.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *