Warning: sprintf(): Too few arguments in /home2/breakingnewsofin/public_html/wp-content/themes/covernews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 254

सीरीज का नाम- द वैम्पायर डायरीज (2009)

द वैम्पायर डायरीज (2009)
सीजन की संख्या – आठ
वैम्पायर से संबंधित कंटेंट आजकल बहुत पसंद किया जा रहा है और इस कंटेंट से जुड़ी हर फिल्म और सीरीज ज्यादातर हिट हो जाती है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि ‘द वैम्पायर डायरीज’ की फैन फॉलोइंग भी लोगों के बीच बहुत ज्यादा है। यह एक टीनएज वैम्पायर ड्रामा सीरीज है, जिसमें ऐलीना गिल्बर्ट नाम की एक टीवएजर लड़की को 162 वर्षीय वैम्पायर स्टेफन सेल्वेटर से प्यार हो जाता है। इस आठ सीजन लंबी सीरीज में उनके जीवन में आई कठिनाइयों को बखूबी दर्शाया गया है। इसके हर सीजन में 22 एपिसोड हैं।

.सीरीज का नाम- द विचर (2019)
सीजन की संख्या – एक
द विचर पोलिश लेखक ‘आंद्रेज सपकोव्स्की’ की की शॉर्ट स्टोरीज पर आधारित है। द विचर की कहानी मेडिवल पीरियड की है। इसमें रीविया के गेराल्ट का कैरेक्टर दर्शाया गया है, जो कि खुद एक मॉन्स्टर होने के साथ मॉन्स्टर हंटर भी है। इस कहानी में गेराल्ट के साथ राजकुमारी सीरी के कैरेक्टर को भी पेश किया गया है। कहानी इन दोनों के ही इर्द गिर्द घूमती है।

सीरीज का नाम- लूसिफर (2016)
सीजन की संख्या – छह
लूसिफर डीसी कॉमिक्स के कैरेक्टर पर आधारित है और नेटफ्लिक्स हिंदी डब सीरीज में से एक है, जो आपकी वॉचलिस्ट में होनी ही चाहिए। यह एक फैंटेसी सीरीज है, जिसकी कहानी लॉर्ड ऑफ हेल, लूसिफर मॉर्निंगस्टार पर केंद्रित है। वह नर्क में अपने दुखी जीवन को छोड़कर लॉस एंजिल्स चला जाता है, जहां वह अपना नाइट क्लब खोलता है। लूसिफर एक हत्या के मामले को सुलझाने में लॉस एंजिल्स पुलिस की मदद करते हुए उसे क्लो डेकर नाम की एक डिटेक्टिव से प्यार हो जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *