Warning: sprintf(): Too few arguments in /home2/breakingnewsofin/public_html/wp-content/themes/covernews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 254

वीरा सिम्हा रेड्डी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 12 दिन का कितना रहा | Veera Simha Reddy box office collection day 12

फ़िल्म वीरा सिम्हा रेड्डी जिस फिल्म में नंदमुरी बालकृष्णन और उनके साथ नजर आई थीं श्रुति हसन, गोपीचंद मालीनैनी के डायरेक्शन में बनी वीरा सिम्हा रेड्डी जिसका बजट था 70 करोड़ रूपये, इस फ़िल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन 54 करोड़ का वर्ल्डवाइड ग्रॉस कलेक्शन किया था.

Veera Simha Reddy box office collection day 12
Veera Simha Reddy box office collection day 12

इसे भी पढ़े: पठान 4 दिन पहले का एडवांस बुकिंग कलेक्शन 

वहीं फ़िल्म ने पहले हफ्ते में यानी की सात दिनों के अंदर वर्ल्डवाइड कलेक्शन 136 करोड़ रूपये का कर लिया था तो 10 दिनों में फ़िल्म का वर्ल्डवाइड ग्रोस कलेक्शन 150 करोड़ रूपये का हो चुका था.

इसे भी पढ़े: अवतार 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 37 दिन का कितना रहा

लेकिन फ़िल्म ने अपने 11वें दिन सिर्फ 4 करोड़ रूपये की कमाई की इसी के साथ वीरा सिम्हा रेड्डी का शुरुआती 12 दिनों के अंदर वर्ल्डवाइड टोटल ग्रॉस कलेक्शन होता है 157 करोड़ रूपये बता दें कि ये फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरडुपर हिट हो चुकी है वैसे आपको क्या लगता है.

इसे भी पढ़े: वारीसु बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 11 दिन का कितना रहा 

इस फिल्म का दुनिया भर से फाइनल लाइफटाइम कलेक्शन कितना रहेगा और आपको ये फिल्म कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताएं साथ ही और भी ऐसे ही अपडेट्स पाने के लिए हमें फॉलो करें.

techparimal news

The post वीरा सिम्हा रेड्डी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 12 दिन का कितना रहा | Veera Simha Reddy box office collection day 12 appeared first on FSI Career.