Warning: sprintf(): Too few arguments in /home2/breakingnewsofin/public_html/wp-content/themes/covernews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 254

10,000 घंटों में तैयार हुआ अथिया शेट्टी का ब्राइडल लहंगा:डिजाइनर अनामिका खन्ना ने किया खुलासा, बोलीं- हाथों से बुना गया है वेडिंग आउटफिट

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल शादी के बंधन में बंध चुके हैं। 23 जनवरी को कपल ने पिता सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्म हाउस पर शादी की। शादी की फोटोज सामने आने के बाद से ही अथिया का पिंक चिकनकारी ब्राइडल लहंगा बेहद सुर्खियों में है।

लहंगा तैयार होने में लगा 416 दिन का समय

वोग मैगजीन को दिए इंटरव्यू में डिजाइनर अनामिका खन्ना ने इस बात का खुलासा किया कि अथिया के लहंगे को बनाने में 10000 घंटे यानी 416 दिनों का समय लगा है। इतना ही नहीं अनामिका ने बताया कि शादी के लहंगे के पीछे की इंस्पिरेशन खुद दुल्हन ही थी।

दरअसल मीडिया से बातचीत में अथिया की वेडिंग आउटफिट डिजाइनर ने बताया कि उनके इस खूबसूरत लहंगे को तैयार करने में 10,000 घंटे लगे हैं। इनता ही नहीं इस हाथ से बुना गया है, जिसमें रेशम, जरदोजी और जाली वर्क के साथ डिजाइन किया गया है। लहंगे में एक खूबसूरत घूंघट और दुपट्टा है, जिसे सिल्क ऑर्गेंजा से तैयार किया था।

आथिया की पसंद और टेस्ट काफी अच्छा है- अनामिका
अनामिका ने आगे कहा- ‘आउटफिट्स को लेकर आथिया की पसंद और टेस्ट काफी अच्छा है। वो अपने वेडिंग डे पर बेहद खास तैयार करवाना चाहती थीं। अथिया का आउटफिट रॉयल होने के साथ-साथ खूबसूरत दिखता है।’

बता दें कि अथिया ने ब्लश, पिंक आईशैडो और न्यूड पिंक लिप्स के साथ अपना ब्राइडल लुक तैयार किया है। इसके साथ उन्होंने हैवी चोकर नेकलेस, मांग टीका, झुमके, चूड़ियां कैरी की हैं, जिसमें वो बेहद एलिगेंट नजर आ रही हैं।

खबरें और भी हैं…

अथिया-केएल राहुल की शादी में इमोशनल हुए सुनील शेट्टी: शादी में मौजूद शख्स ने किया खुलासा, कहा- फेरों के समय सुनील नहीं रोक पाए आंसू

शादी में मौजूद शख्स ने किया खुलासा, कहा- फेरों के समय सुनील नहीं रोक पाए आंसू|बॉलीवुड,Bollywood - Dainik Bhaskar

इसे भी पढ़े: अवतार 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 37 दिन का कितना रहा

वहीं इस फ़िल्म की जो शनिवार की बुकिंग है यानी की 28 जनवरी की वो हो चुकी है 7 करोड़ 15 लाख रूपये वहीं इस फ़िल्म की जो अपने पांचवें दिन यानी कि 29 जनवरी मतलब की रविवार की जो एडवांस बुकिंग है वो हो गयी है 9 करोड़ 15 लाख रूपये तो यहाँ पर पठान फ़िल्म ने बुधवार से लगाकर रविवार तक यानी की पांच दिनों का वीकेंड में जो ऑल इंडिया से एडवांस बुकिंग की वो हो चुकी हैं 56 करोड़ 60 लाख रूपये, जी हाँ वीकेंड में फ़िल्म की एडवांस बुकिंग इंडिया से 56 करोड़ 60 लाख रूपये की हुई है.

इसे भी पढ़े: वारीसु बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 11 दिन का कितना रहा 

जबकि फ़िल्म को रिलीज होने में अभी भी 2 दिन बाकी है तो उम्मीद लगाई जा रही है कि फ़िल्म में ऐडवान्स बुकिंग से एक ऐसी कमाई कर जाएगी जिसका रिकॉर्ड तोड़ना शायद आने वाले समय में बॉलीवुड की किसी भी फ़िल्म के लिए पूरी तरह से नामुमकिन होगा बाकी आपको क्या लगता है शाहरुख खान की फ़िल्म पठान का जो लाइफ टाइम कलेक्शन है वो आखिर कहाँ तक जाएगा हमें कमेंट में जरूर बताएं साथ ही और भी ऐसे ही अपडेट पाने के लिए हमें फॉलो करें.