Warning: sprintf(): Too few arguments in /home2/breakingnewsofin/public_html/wp-content/themes/covernews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 254

Bholaa Teaser 2 Out: ‘कैथी’ से ज्यादा दिखा ‘भोला’ में एक्शन, अजय देवगन और तब्बू ने किए खतरनाक स्टंट

Bholaa Movie Teaser 2: अजय देवगन ने ‘भोला’ का दूसरा टीजर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जारी किया है. ‘भोला’ के दूसरे टीजर में अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू का दमदार एक्शन और खतरनाक स्टंट देखने को मिल रहा है.

मुंबई. Ajay Devgn Bholaa Teaser 2 Out: अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ का दूसरा टीजर लॉन्च हो गया है. इस टीजर में तब्बू पर भी काफी फोकस किया गया है. अजय और तब्बू की अबतक आपने कई रोमांटिक फिल्में देखी होंगी, लेकिन इसमें दोनों खतरनाक एक्शन और स्टंट करते हुए दिख रहे हैं. भोला के पहले टीजर से ही सबको पता चल गया था कि अजय इसमें भोला नाम के एक शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जो एक सजायाफ्ता कैदी रह चुका है और अब अपनी बेटी से मिलने जा रहा है. लेकिन इसमें उन्हें कई बधाओं के सामना करना पड़ता है.

अब, भोला का दूसरा टीजर लॉन्च हो हुआ है. इसमें, अजय देवगन के साथ-साथ तब्बू (Tabu) का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है. टीजर की शुरुआत अजय के डायलॉग से होती है- “जो बाप 10 साल में एक गुड़िया न दे पाया, वो एक रात में दुनिया देने की सोच रहा है.” इसके बाद खतरनाक फाइट सींस और बाइक स्टंट देखने को मिलते हैं. फिर तब्बू की एंट्री होती है.

यहां देखिए ‘भोला’ का दूसरा टीजर-

‘भोला’ में खतरनाक बाइक स्टंट और एक्शन सींस

तब्बू पुलिस ऑफिसर बनी हैं. वह चलती जीप में अपॉजिट डायरेक्शन में एक ट्रक पर गोली चलाती हुए नजर आती हैं. ये सब यहीं नहीं रुकता, अजय गुंडों से भिड़ते दिखते हैं और एक बार फिर खतरनाकर बाइक स्टंट देखने को मिलते हैं. ‘भोला’ का दूसरा टीजर देखकर आपको जरूर लगेगा कि यह फिल्म ‘कैथी’ से कई गुना बेहतर होने वाली है. ये भले ही कैथी का रीमेक हो, लेकिन इसकों बिल्कुल अलग अंदाज में फिल्माया गया है.