Warning: sprintf(): Too few arguments in /home2/breakingnewsofin/public_html/wp-content/themes/covernews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 254

Bigg Boss 16: टीना दत्ता की चमकी किस्मत, इस फिल्म में निभाने जा रही हैं लीड रोल!

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में खूब धमाल मचाने वाली टीना दत्ता को इस शो के कारण खूब पॉपुलैरिटी मिल चुकी है. अब खबर आई है कि इसी की बदौलत एक्ट्रेस को एक बड़ी फिल्म का ऑफर मिला है.

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में नजर आए कंटेस्टेंट्स को देशभर में एक खास पॉपुलैरिटी मिल चुकी है. ‘बिग बॉस 16’ को अब तक के सभी सीजन्स में सबसे ज्यादा सफल माना जा रहा है. शो में खूब लड़ाई-झगड़े और विवाद देखने को मिल रहे हैं. दूसरी ओर इस शो के कारण ही कई कंटेस्टेंट्स की किस्मत चमकती हुई नजर आ रही हैं. अब इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta) का नाम भी जुड़ता दिख रहा है. टीना को हाल ही में एक फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल ऑफर हुआ है.

इस फिल्म में दिख सकती हैं टीना दत्ता

हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टीना दत्ता अब साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. उन्हें एक बड़ी साउथ फिल्म का ऑफर मिला है. खबर है कि यह फिल्म तेलुगू भाषा में बनाई जा रही है. इसमें टीना लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं. फिलहाल फिल्म का टाइटल सामने नहीं आया है, लेकिन इसकी कहानी जरूर सामने आ चुकी हैं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में टीना एक राजनेता की भूमिका निभाएंगी, जिसे अपने पिता के पास काम करने वाले एक लड़के से प्यार हो जाता है.

टीना के फैंस के बीच बढ़ी उत्सुकता

अब इस खबर के सामने आते ही टीना के चाहने वाले उन्हें एक नए अंदाज में बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हो गए हैं. हालांकि, फिलहाल इस फिल्म को लेकर आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. अब ये तो वक्त के साथ ही पता चल पाएगा कि इन खबरों में कितनी सच्चाई है.

5 साल की उम्र में शुरू हुआ था टीना का करियर

गौरतलब है कि टीना दत्ता ने सिर्फ 5 साल की उम्र में एक चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत कर ली थी. उन्हें कई बंगाली फिल्मों में देखा जा चुका है. इसके बाद एक्ट्रेस का तमाम टीवी शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं. इन दिनों टीना बिग बॉस के घर में खूब धमाल मचा रही हैं. एक अन्य कंटेस्टेंट शालीन भनोट के साथ एक्ट्रेस का खूब विवाद देखने को मिल रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *