शाहरुख खान आश्चर्यजनक रूप से मन्नत के बाहर अपने प्रशंसकों के लिए हाथ लहराने के लिए आए

कल सरप्राइजिंगली शाहरुख खान मन्नत के बाहर अपने फैन्स से मिलने आ गए और फ़िल्म पठान के बीच अपने फैंस को दिया एक और बड़ा सरप्राइज़ बिना बताए मन्नत के बाहर आकर मिलें अपने फैन्स से शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म पठान को लेकर काफी सुर्खियों में हैं यह फ़िल्म 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है और इसके उनको लेकर उनके फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है.

इसे भी पढ़े: कसमा नु खा विडियो सोंग अपडेट, यो यो हनी सिंह, अल्ताफ

इसी बीच हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जहाँ शाहरुख खान अचानक अपने फैन्स को मिलने मन्नत के बाहर देखने को मिल रहे हैं दरअसल कल संडे था और शाहरुख के फैंस मन्नत के बाहर इस उम्मीद से खड़े थे कि शायद शाहरुख उनसे मिलने आ जाए वैसे किसी खास मौके पर ही शाहरुख खान अपने फैन्स को मिलने बाहर आते हैं लेकिन कल सरप्राइजिंगली शाहरुख खान मन्नत के बाहर अपने फैन्स से मिलने आ गए.

और इस दौरान फैन शाहरुख को देख काफी चौक गए शाहरुख को मन्नत के बाहर देखते ही वहाँ पर काफी भीड़ देखने को मिली आप इससे यह साफ अंदाजा लगा सकते हैं कि शाहरुख खान की फ़िल्म पठान को लेकर लोगों में पागलपन किस कदर छाया हुआ है शाहरुख खान ने इससे जुड़ा एक वीडियो भी शेयर किया है.

इसे भी पढ़े: 24 साल की उम्र में बेहद बोल्ड दिखती है भिड़े की बेटी सोनू

इस वीडियो को शेयर करते हुए शाहरुख खान ने लिखा है ‘थैंक यू फॉर लवली संडे इवनिंग सॉरी बट आई होप की लाल गाड़ी वालों ने अपनी कुर्सी की बेटी बांध दी थी बुक योर टिकेट शो पठान एंड आई विल सी यू देन नेस्ट’, फिलहाल इस खबर पर आपकी क्या रहा है और आप शाहरुख खान की फ़िल्म पठान को देखने के लिए कितने एक्साइटेड है हमें कमेंट में जरूर बताएं साथ ही और भी ऐसे ही अपडेट पाने के लिए हमें फॉलो करें.

techparimal news

The post शाहरुख खान आश्चर्यजनक रूप से मन्नत के बाहर अपने प्रशंसकों के लिए हाथ लहराने के लिए आए appeared first on FSI Career.