Warning: sprintf(): Too few arguments in /home2/breakingnewsofin/public_html/wp-content/themes/covernews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 254

Box Office Report: साउथ की दो बड़ी फिल्मों को टक्कर दे रही ‘वेड’, बॉक्स ऑफिस पर गर्दा मचा रही विजय की ‘वारिसु’

जनवरी के आखिरी हफ्ते की शुरुआत हो चुकी है। वैसे तो इस हफ्ते दो बिग बजट फिल्में पठान और गांधी-गोडसे एक युद्ध रिलीज होने वाली हैं, लेकिन उसके पहले सिनेमाघरों में जो फिल्में लगी हुई हैं, फिलहाल आपको उनका हाल बताते हैं। इस समय थिएटर में मराठी फिल्म वेड, साउथ की दो फिल्में थुनिवु और वारिसु लगी हैं। इसके अलावा अवतार द वे ऑफ वॉटर अपना जलवा दिखा रही है। तो चलिए जानते हैं कि इन फिल्मों ने सोमवार के दिन कितना कलेक्शन किया है।

वहीं सात दिनों में कमाए थे 119 करोड़ 80 लाख रूपये, वहीं नौ दिनों में फ़िल्म का इंडिया से नेट कलेक्शन 131 करोड़ रूपये से भी ज्यादा का हो चुका था वहीं फ़िल्म में अपने दसवें दिन इन्डिया नेट कलेक्शन 4 करोड़ 15 लाख रूपये का किया तो 11वें दिन का इंडिया नेट कलेक्शन 6 करोड़ 55 लाख रूपये रहा वहीं फ़िल्म ने 12वें दिन ऑल इंडिया नेट कलेक्शन सभी भाषाओं से 8 करोड़ रूपये का किया था.

इसे भी पढ़े: अवतार 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 37 दिन का कितना रहा

और वारिसु फ़िल्म आज यानी कि अपने 13वें दिन इंडिया से नेट कलेक्शन सभी भाषाओं में 4 करोड़ का कर रही है और इसी के साथ वारिसु फ़िल्म का शुरुआती 13 दिनों में आल इंडिया नेट कलेक्शन 154 करोड़ रूपये का हो रहा है वही इंडिया ग्रोस कलेक्शन 186 करोड़ रूपये का हो रहा है बताना चाहेंगे फ़िल्म ने ओवरसीस  मार्केट यानी की विदेशों से 82 करोड़ की शानदार कमाई की है.

इसे भी पढ़े: वारीसु बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 11 दिन का कितना रहा 

और इसी के साथ वारिसु फ़िल्म का शुरुआती 13 दिनों के अंदर वर्ल्डवाइड टोटल ग्रॉस कलेक्शन हो रहा है 268 करोड़ का, जी हाँ 13 दिन और दुनिया भर से 268 करोड़ रुपये कमाये बताना चाहेंगे वारिसु फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट हो चुकी है वैसे आपको क्या लगता है इस फिल्म का दुनिया भर से फाइनल लाइफटाइम कलेक्शन कितना रहेगा और आपको ये फिल्म कैसी लगी हमें कमेंट में जरूर बताएं साथ ही और भी ऐसे ही अपडेट्स पाने के लिए हमें फॉलो करें.