Warning: sprintf(): Too few arguments in /home2/breakingnewsofin/public_html/wp-content/themes/covernews/lib/breadcrumb-trail/inc/breadcrumbs.php on line 254

बॉक्स ऑफिस पर तूफान बनकर आ रही है 1 बॉलीवुड फिल्म, थम सकता है साउथ का बवंडर; जबरदस्त हो रही एडवांस बुकिंग

Pathaan made record before release: बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ ने रिलीज से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच डाला है. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि ‘पठान’ ने एक मामले में साउथ की बड़ी फिल्म ‘आरआरआर (RRR)’ और ‘दृश्यम 2’ जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है.

नई दिल्ली. साल 2022 बॉलीवुड के लिए कुछ खास नहीं रहा. पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों को असफलता का स्वाद चखना पड़ा, वहीं साउथ की फिल्में लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करती नजर आई. कुल मिलाकर देखा जाए तो बॉलीवुड पर साउथ की फिल्में लगातार हावी रहीं.

इस टॉपिस पर कई प्रकार के चर्चे भी होते रहे कि आखिर बॉलीवुड पर साउथ की फिल्में क्यों हावी हो रही हैं. सोशल मीडिया पर यह चर्चा का विषय रहा और कुछ यूजर्स का कहना था कि बॉलीवुड में ऑरिजनल कंटेंट उन्हें देखने को नहीं मिल रहे हैं.

ऐसे में, बहुत दिनों बाद बॉलीवुड की एक ऐसी फिल्म सामने आई है, जिसके एडवांस बुकिंग के शानदार परफॉर्मेंस को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के लिए लकी साबित हो सकती है

हम बात शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ की कर रहे हैं, जो पिछले एक साल से सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइमेंट भी है. जब से इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया है, जब से इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स काफी खुश नजर आ रहे हैं.

वहीं, अब फिल्म का एडवांस बुकिंग सामने आया है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया है. बता दें, रिलीज से पहले ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच डाला है और एडवांस बुकिंग के मामले में ‘आरआरआर’ और ‘दृश्यम 2’ जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है.

फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण भी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर नजर आएंगी, और फिल्म में जॉन अब्राहम भी एक अलग अवतार में नजर आएंगे. इस फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री को काफी उम्मीदें हैं, और इसके एडवांस बुकिंग के आंकड़ों को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म धमाल मचाने को तैयार है.